Today Breaking News

मऊ में मालगाड़ी रेलवे ट्रैक से उतरी, कई ट्रेने हुई प्रभावित, यात्री परेशान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां मालगाड़ी की एक बोगी पटरी से उतर गई। जिससे हड़कंप मच गया। मालगाड़ी के ट्रैक से उतरने से प्लेटफार्म नंबर-3 पर आने वाली ट्रेने प्रभावित हैं। ताप्ती गंगा सूरत से चलकर के बलिया की तरफ जाने वाली ट्रेन इसी रास्ते से गुजरनी है। लेकिन मालगाड़ी के एक बोगी के पटरी से उतरने के वजह से यात्रियों को काफी परेशानी झेलना पड़ रहा है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी आजमगढ़ से मऊ के लिए ही आ रही थी। उसी दौरान यह घटना हुई। हालांकि इस घटना में किसी के भी घायल या हताहत होने की सूचना नही है। इस मामले में रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि आधे घंटे से मालगाड़ी पटरी से उतरी है। जिसको हटाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। तत्काल तौर पर बोगी का पहिया उतरा है। उसको छोड़कर के पूरे मालगाड़ी को ट्रैक से हटाया जा रहा है। ताकि ट्रैक पर परिवहन संचालन हो सके।

मऊ जंक्शन पर मालगाड़ी ट्रेन से उतरी है। जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। यात्रियों ने कहा कि रेलवे के कर्मचारी अधिकारी सक्रिय नहीं है। जिसके चलते ट्रेनों के संचालन में देर हो रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि मालगाड़ी के ट्रैक से उतरने से किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

मऊ रेलवे जंक्शन का प्लेटफार्म नंबर एक और दो पर पूरी तरीके से ट्रेनों का संचालन भी हो रहा है। मात्र प्लेटफॉर्म नंबर-3 पर गुजरने वाले ट्रेनों का संचालन बाधित है। जिसमें मऊ से आजमगढ़ रूट शामिल है।
'