Today Breaking News

अफजाल अंसारी की बेटी नूरिया के निकाह में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के उपस्थिति से राजनीतिक गलियारों में बढ़ी सरगर्मी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अफजाल अंसारी की बेटी नूरिया अंसारी की निकाह में समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव, राष्‍ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, विधायक डा. वीरेंद्र यादव, विधायक जैकिशन साहू, जिलाध्‍यक्ष गोपाल यादव शामिल हुए। 

दिग्‍गज नेताओं ने निकाह में बड़ी देर तक फोटोसेशन भी कराया। जिसकी चर्चा राजनीतिक गलियारों में जोरों पर है। जबकि बसपा से केवल मुनकाद अली ही निकाह में नजर आये। राजनीतिक गलियारों में चुनाव जीतने के बाद से ही चर्चा जोरों पर था कि अफजाल अंसारी भले ही बसपा के चुनाव चिह्न हाथी पर लोकसभा चुनाव जीते हैं लेकिन उनके दिल में समाजवादियों के प्रति काफी लगाव है। जिसकी प्रतिक्रिया बसपा नेताओं ने भी दी थी और यह बात हाईकमान को भी पहुंचाई। 

लेकिन समय बदलने के साथ ही सांसद अफजाल अंसारी पर ईडी, यूपी पुलिस का शिकंजा कसने लगा और वह कोर्ट कचहरी के चक्‍कर काटने लगे। इसके बाद गैंगेस्‍टर कोर्ट ने उन्‍हे चार वर्ष की सजा सुनाई और वह जेल में चले गये और उनकी सांसदी चली गयी। जमानत के बाद उन्‍होने सजा के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दाखिल किया। हाईकोर्ट ने भी गैंगेस्‍टर कोर्ट के फैसले का बहाल रखा इसके बाद अफजाल अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में रिट दाखिल किया। 

सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त अफजाल अंसारी को राहत दिया और 30 जून तक हाईकोर्ट को मामले का निस्‍तारण के लिए आदेश दिया है। 4 जनवरी को गोमती नगर में उनकी बेटी नूरिया अंसारी का निकाह अली के साथ धूमधाम के साथ हुआ जिसमे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव सहित समाजवादी दिग्‍गज नेताओं की उपस्थिति की चर्चा राजनीतिक गलियारों में जोरों पर होने लगी कि सांसद अफजाल अंसारी लोकसभा चुनाव 2024 में साइकिल पर सवार होने के लिए होमवर्क पूरा हो चुका है। अब देखना है कि मुहर कब लगेगी। आये हुए अतिथियों का स्‍वागत मुहम्‍मदाबाद के विधायक मन्‍नू अंसारी ने किया।

'