Today Breaking News

गाजीपुर में बच्छलपुर-रामपुर गंगा पीपा पुल दुर्घटना को दे रहा दावत, राहगीरों को हो रही दिक्कत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद इलाके के बच्छलपुर-रामपुर गंगा तट पर बने पीपा पुल पर बिछाया गया लोहे का चादर तितर-बितर होकर खतरनाक स्थिति में पहुंच गया है। इससे लोगों को आवागमन में हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है।
बच्छलपुर-रामपुर गंगा तट पर बने पीपा पुल की स्थिति
मुहम्मदाबाद तहसील मुख्यालय से गंगा पार के सेवराई व जमानियां तहसील के विभिन्न गांवों व सीमावर्ती बिहार के गांवों तक आवागमन करने के लिए शासन की ओर से बच्छलपुर-रामपुर गंगा तट पर पीपा पुल का निर्माण कराया गया है। पुल के ऊपर व गंगा पार दियारे में रेत पर आसानी से आवागमन करने के लिए लोहे का चादर बिछाया गया है।
इस समय वाहनों के आवागमन के चलते पुल व रेत पर बिछाया गया लोहे का चादर तितर-बितर हो गया है। पुल पर चादर में कील न ठोके जाने से वह सतह से ऊपर उठ गया है। जो काफी खतरनाक बना हुआ है। अगर आवागमन में थोड़ा भी ध्यान हटा तो दुर्घटना होना तय है।
पुल से आवागमन करने वाले ने बताया लोकनिर्माण विभाग की ओर से पुल का निर्माण कराने के बाद आवागमन को सुगम बनाने के लिए लोहे की चादर को बिछवाया गया है। जो जगह-जगह तितर-बितर होकर खतरनाक हो गया है। उसकी मरम्मत न कराए जाने से हमेशा दुर्घटना का भय बना है। विभाग के अधिकारियों से शिकायत के बाद भी कोई समाधान नहीं हो सका है।

लोकनिर्माण विभाग खंड तीन के अवर अभियंता महेंद्र प्रसाद मौर्या ने कहा कि भारी वाहनों के आवागमन से चादर इधर-उधर हो जाता है। इसके मरम्मत का कार्य कराया जाता है। अगर चादर तितर-बितर हुआ है तो उसको दुरुस्त कराया जाएगा।
'