Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में अब छाया अज्ञात जानवर का खौफ, ग्रामीणों में दहशत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जिले के भांवरकोल थाना ‌‌‌‌‌‌क्षेत्र के बीरपुर तथा शेरपुर के सिवान के बीच गहमर बांड़ के सिवान में तेंदुआ जैसे जानवर से डेरावासियों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। सूचना पर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। 
लेकिन उसका पता नहीं लगा पाई। ग्रामीणों ने बताया जाता है कि उक्त जानवर चित्तीदार जैसा शाम को सूर्यास्त होते ही वह डेरों पर पहुंचकर अब तक आधा दर्जन भैंस के बच्चों एवं बकरियों को अपना निवाला बना चुका है। हालत यह है कि शाम होते ही डेरे वासी डेरे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। ज्ञात है कि गहमर गांव के लोग गंगा इस पर शेरपुर सिवान से सटे गहमर के बांड़ सिवान में कई लोगों ने अपना डेरा बनाकर स्थाई रूप से रहकर खेती बारी करते हैं। 

इस सम्बन्ध में डेरावासियों ने बताया कि अब तक उक्त उक्त जानवर ने भैंस के बच्चे व बकरियों को अपना निवाला बना चुका है। ग्रामीणों ने बताया कि दिन में वह खेतों में अरहर आदि फसलों तथा झाड़ी आदि में छिपा रहता है और शाम होते ही वह अपने शिकार की तलाश में निकल पड़ता है। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले चार पांच से उक्त जानवर से लोग काफी दहशत में जी रहे हैं। वन क्षेत्राधिकारी आदित्य यादव तथा पुलिस चौकी प्रभारी शेरपुर मनोज कुमार मिश्रा ने इस तरह की किसी सूचना से इंकार किया।
'