Today Breaking News

गाजीपुर में ताड़ीघाट-बारा हाईवे पर भैंस से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर में ताड़ीघाट-बारा हाईवे पर बाइक पर ट्रिपलिंग करना एक बार फिर जानलेवा साबित हुआ है। नववर्ष के मौके पर देवी मंदिर में दर्शन कर घर जा रहे एक ही बाइक पर सवार तीन युवक हादसे का शिकार हो गए। ताड़ीघाट-बारा हाईवे पर अचानक सामने आई भैंस से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चालक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घटना गहमर थाना क्षेत्र की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों का इलाज कराया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दिलदारनगर गांव के रहने वाले तीन युवक टनमन कुमार, सुजीत कुमार और किशन कुमार एक ही बाइक पर सवार होकर गहमर थाना क्षेत्र के मशहूर मां कामाख्या धाम पर नव वर्ष के मौके पर दर्शन करने गए थे। दर्शन के बाद घर वापस जाते समय ताड़ीघाट-बारा हाईवे पर मंदिर से कुछ दूर आगे ही भैंस से उनकी बाइक की टक्कर हो गई।
बाइक चला रहे 16 साल के लड़के की मौत
हादसे में बाइक चला रहे टनमन कुमार (16) की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसके दोनों साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर जुटी भीड़ ने आनन फ़ानन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष गहमर अशोक मिश्रा ने बताया कि भैंस से बाइक की टक्कर होने से बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।
'