Today Breaking News

तीन शातिर चोरों को गाजीपुर पुलिस ने दबोचा; चोरी की 4 मोटरसाइकिल, 2 विद्युत मोटर, 2 टूल्स पम्प, 2 तमंचा बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा अभियान के तहत बरेसर पुलिस ने मलिकपुरा एफसीआई गोदाम के पास सोमवार को बाइक चोरी और मोटर चोरी गैंग के तीन शातिरों को दबोचा। उनके पास से चोरी की चार मोटरसाइकिल, दो विद्युत मोटर, दो टूल्स पम्प, तमंचा आदि बरामद किया। 

इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया। एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि बरेसर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के मलिकपुरा एफसीआई गोदाम के पास मोटरसाइकिल व विद्युत मोटर चोरी को अंजाम देने वाले गिरोह के बदमाश खड़े हैं और किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। 

इसके बाद थानाध्यक्ष ने टीम के साथ पहुंचकर घेरेबंदी कर ली। पुलिस को देखते ही तीनों भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से दो तमंचा, दो कारतूस व 11400 नगदी बरामद हुआ। इसके बाद तीनों को लाकर थाने पर पूछताछ की गई तो चोरी चार मोटरसाइकिल,दो विद्युत मोटर, दो टुल्लू पम्प को अलग-अलग जगहों से निशानदेही पर बरामद किया गया। 

पकड़े गये लोगों में सिद्धार्थ पुत्र रामाशीष राम निवासी शाहमुहम्मदपुर थाना बरेसर, सौरव राजभर पुत्र अमरेश राजभर निवासी शिरबल थाना नोनहरा व दुर्गेश राजभर पुत्र सुदामा राजभर निवासी हैं। बरेसर थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ बरेसर, मुहम्मदाबाद, कासिमाबाद और करीमुद्दीनपुर थाने में चोरी समेत कई धाराओं में केस दर्ज है। तीनों का चालान कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

'