Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्व प्रधान को दबंगों ने पीटा, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के रघुवरगंज पेट्रोल पंप के पास पूर्व ग्राम प्रधान के साथ मारपीट की गई। यहां बरेसर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भोपतपुर के पूर्व प्रधान भरत कुमार भागी सहित 3 लोगों को दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस से पहले हमलावर फरार हो गए। इस मारपीट का पूरा सीसीटीवी रिकार्ड हो गया। हालांकि घायल ग्राम प्रधान को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक घनानंद त्रिपाठी ने बताया का मामला पुरानी रंजिश का है।
सोमवार की देर शाम को पूर्व ग्राम प्रधान भरत कुमार उर्फ भागी अपने चार पहिया वाहन में आयल लेने के लिए 4 लोगों के साथ रघुवरगंज स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे। वह वाहन में तेल भरवा रहे थे। इसी दौरान अचानक 15-20 की संख्या में हमलावर वहां पहुंचकर भरत को वाहन से बाहर खींचकर पिटाई करने लगे। इस पिटाई में वह गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गए। वहीं, हमलावर मारपीट के बाद उनके शरीर से पूरा कपड़ा भी फाड़ दिया। यह पूरा मामला पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया।
प्रभारी निरीक्षक घनानंद त्रिपाठी ने बताया कि मारपीट की सूचना पर वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामला पुरानी रंजिश का है। जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
'