Today Breaking News

बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में गाजीपुर के खिलाड़ियों का दबदबा, जीते 4 मेडल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर/गाजीपुर. सुल्तानपुर में UPBBFA द्वारा 28 जनवरी को आयोजित मिस्टर यूपी बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में गाजीपुर के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चार पदक जीते। गाज़ीपुर के खिलाड़ियों की इस कामयाबी पर बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने हर्ष जताया है।
मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में गाजीपुर के बॉडी बिल्डर राहुल सोनकर ने 60किग्रा भार वर्ग में सिल्वर मेडल, गौरव कुमार वर्मा ने 75 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक, पीर आजम अंसारी ने 65 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक और संदीप कुमार ने 85 किग्रा भार वर्ग में पांचवा स्थान प्राप्त कर गाजीपुर का गौरव बढ़ाया। टीम के वापस आगमन पर डिस्टिक बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन द्वारा खिलाड़ियों के साथ टीम मैनेजर मनीष कुमार का भव्य स्वागत किया गया।
ये लोग रहे मौजूद
समारोह के अवसर पर एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक डा राजकुमार चौबे, अध्यक्ष ऐनुल हक, उपाध्यक्ष पुनीत सिंघल, ज्वाइंट सेकेरेट्री अरविंद शर्मा (अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पावरलिफ्टिंग), कोषाध्यक्ष अमित सैनी के साथ साथ इखलाक खान, सदस्य समीर राय, नित्यानंद राय, सुरेश एवं आशीष समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।
समारोह का संचालन संस्था के जॉइन्ट सेकेरेट्री अरविंद शर्मा ने किया एवं सभी खिलाड़ियों का स्वागत संस्था के मुख्य संरक्षक डा राजकुमार चौबे एवं अध्यक्ष ऐनुल हक ने किया। पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की और आने वाले मिस्टर गाजीपुर प्रतियोगिता के लिए अपनी तैयारियों में लग जाने की अपील की।
'