Today Breaking News

गाजीपुर में अवैध अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जांच में पाया गया फर्जी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी ने यूसुफपुर रोड स्थित न्यू विकास हॉस्पिटल संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। मेडिकल एक्ट के तहत उन्होंने कासिमाबाद कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने चिकित्सा प्रभारी की तहरीर पर फर्जी अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फर्जी अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज होते ही क्षेत्र में चल रहे अवैध अस्पताल संचालकों में हड़कंप मच गया है।
कासिमाबाद क्षेत्र के यूसुफपुर रोड स्थित न्यू विकास हॉस्पिटल में बीते महीने प्रसूता की मौत का प्रकरण सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था। जिसके बाद गाजीपुर एसीएमओ डा. मुंशीलाल गुप्ता द्वारा स्थलीय जांच की गई थी।
शनिवार की देर शाम कासिमाबाद चिकित्सा प्रभारी एनके सिंह ने न्यू विकास हॉस्पिटल के विरुद्ध मेडिकल एक्ट के तहत कासिमाबाद कोतवाली में तहरीर देते हुए अवगत कराया कि न्यू विकास हॉस्पिटल कासिमाबाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय गाजीपुर में पंजीकृत नहीं है। इसलिए इनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए उचित कार्रवाई की जाए।
मेडिकल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
कासिमाबाद पुलिस द्वारा चिकित्सा प्रभारी की तहरीर पर अस्पताल संचालक के खिलाफ मेडिकल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। न्यू विकास अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज होते ही क्षेत्र में चल रहे दर्जनों अवैध अस्पताल संचालकों में हड़कंप मचा है ।
इस संबंध में कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि चिकित्सा प्रभारी एनके सिंह की तहरीर पर न्यू विकास हॉस्पिटल संचालक के खिलाफ मेडिकल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है।
'