Today Breaking News

जब श्रीराम और सीता का मुनव्वर ने उड़ाया था मजाक, फिनाले से पहले वायरल हुआ वीडियो

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बिग बॉस 17 अब अपनी मंजिल तक पहुंचने से बस चंद कदमों की दूरी पर है। ऐसे में खुद को फिनाले तक बनाए रखने के लिए कंटेस्टेंट के बीच काफी तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। बीते दिनों डबल एविक्शन में ईशा मालवीय और आयशा खान के आउट होने के बाद शो को उसके 6 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। अब इन 6 कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर होगी, जिसमें से ज्यादातर लोग मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे के विनर बनने को लेकर कयास लगा रहे हैं। ऐसे में फिनाले से पहले मुनव्वर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भगवान श्रीराम और माता सीता का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं।
मुनव्वर फारुकी का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुनव्वर स्टैंडप कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन उनकी कॉमेडी का विषय हिंदुओं के भगवान श्रीराम और माता सीता हैं। वो इस वीडियो में भगवान श्रीराम और माता सीता के वनवास के वक्त का जिक्र करते हुए मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। वहीं, मुनव्वर ने माधुरी दीक्षित के गाने 'मेरा पिया घर आया ओ राम जी' को भी भगवान श्रीराम और माता सीता से जोड़कर उनका मजाक मनाया। मुनव्वर के इस वीडियो पर उस वक्त कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव ने भी नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि हिंदुओं की आदत है सबको माफ कर देने की। ये लोग किसी और धर्म का मजाक क्यों नहीं बनाते।

मुनव्वर फारुकी के इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोग मुनव्वर को जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार को विनर बनाने की बात कही जा रही है। यूजर्स कमेंट कर मुनव्वर को वोट ना देने और अभिषेक को सपोर्ट करने की बात लिख रहे हैं। क्या अब इस वीडियो के सामने आने के बाद मुनव्वर के लिए मुश्किलें खड़ी हो जाएंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 
'