Today Breaking News

आजमगढ़ में 4 साल की मासूम से लड़कों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली; दोनों हिरासत में

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना इलाके में चार साल की मासूम से दो लड़कों ने गैंगरेप किया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 376 आईपीसी और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
अतरौलिया थाना इलाके के एक नाबालिग की दोस्ती अपने ननिहाल में रह रहे एक दूसरे नाबालिग से है। दोनों अक्सर खेलकूद सांस्कृतिक उत्सव और गांव से जुड़े कामकाज में साथ नजर आते हैं। पास के ही अलग अलग विद्यालय में दोनों पढ़ाई करते हैं पर स्कूल भी साथ ही जाना होता। ये दोनों दोस्त कई बार अकेले भी साथ साथ दिखते। गांव में इनके दोस्ती की चर्चा भी खूब होती। दोनों ने मिलकर एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया जिससे दोनों सलाखों के पीछे पहुंच गए। एक की उम्र 13 और दूसरे दोस्त की उम्र 12 साल है।
घर से खाद लेने जा रहे थे
19 जनवरी की शाम को 13 साल का दोस्त घर से खाद लेने के लिए घर से निकला था। रास्ते में दूसरा दोस्त साथ हो लिया। दोनों ठेला लेकर घर से आगे चले जा रहे थे। रास्ते में चार से की मासूम मिली तो उसे भी ठेले पर बिठा लिया। एक आरोपी ने बताया कि मैं ठेला चला रहा था दूसरे आरोपी ने ठेले पर ही मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश शुरू कर दी। मासूम को थोड़ी ही दूर पर बगीचे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। परिवार वालों की मानें तो मासूम की प्राइवेट पार्ट में लकड़ी भी डाली।
मासूम ने घर वालों को बताया
मासूम से दुष्कर्म के बाद दोनों नाबालिग वहां से फरार हो गए। मासूम रोती हुई घर पहुंची तो घर वाले परेशान हो गए। पूछताछ में मासूम ने परिवार को जानकारी दी। मासूम की हालत देखकर घर वालों के होश उड़ गए। मां उसे पास के अस्पताल में ले गई इलाज शुरू हुआ और पुलिस को सूचना दी गई।
जिला अस्पताल रेफर किया गया
मासूम के स्वास्थ्य में सुधार न होने पर मासूम को अतरौलिया सीएचसी में दाखिल कराया गया। डॉक्टर्स ने मासूम की हालत देख उसे 22 जनवरी को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। डॉक्टर्स ने बताया कि मासूम की हालत स्थिर है। परिवार के लोग भी अस्पताल में हैं।
मां का बुरा हाल
घटना के बाद मासूम की मां बेहद परेशान है। फोन पर बातचीत में मां ने कहा, मैं किसी से बात नहीं करना चाहती। मैं चुप और अकेले रहना चाहती हूं। मेरी समाज में बहुत बदनामी हुई है। अब मैं लोगों को अपना क्या मुंह दिखाऊं। मां इस बात से परेशान है कि थोड़ी देर पहले ही बेटी उसके पास थी। आंखों से ओझल होते ही उसके साथ इतनी बड़ी घटना घट गई। मां पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है दोनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
मासूम का मेडिकल कराया गया
घटना को अंजाम देने वाले दोनों बाल अपचारी हैं। पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराने के साथ ही 161 और 164 का बयान कराते हुए मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। दोनों नाबालिग से पूछताछ की जा रही है। एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि बच्ची की हालत स्थिर है।
पोर्न वीडियो देखकर मन में गलत खयाल आया
एक आरोपी ने थाने में बताया कि दोनों दोस्त अक्सर साथ रहते हैं, दोनों के पास मोबाइल है और मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखकर ही उनके मन में ऐसा करने का खयाल आया। जिसके बाद उन्होने वारतदात को अंजाम दिया।
'