Today Breaking News

गाजीपुर में टैंकर चपेट में आने से कांस्टेबल हरिश्चंद्र यादव की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर सदर कोतवाली क्षेत्र के परसिया मिसकारी गांव के पास शुक्रवार की शाम टैंकर की चपेट में आने से पीआरबी 112 में तैनात कांस्टेबल की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज, देवरिया पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर सीओ सिटी व कोतवाल मौके पर पहुंचे गए। उधर, घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया है।
गाजीपुर जिले के कमरुद्दीन थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी हरिश्चंद्र यादव (30) पुत्र विजय यादव सदर कोतवाली में छह वर्ष से हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। उनकी ड्यूटी पीआरबी 112 में थी। वह पत्नी आशा बेटी नाब्या (4) और बेटा गोला (1 ) के साथ भुजौली चौकी स्थित आवास में रहते थे। शुक्रवार की शाम हरिश्चंद्र यादव, होमगार्ड मुकुल सिंह के साथ सोनूघाट के पास किसी मामले की जांच के लिए जा रहे थे।

कोतवाली क्षेत्र के परसिया मिस्कारी स्थित पेट्रोल पंप के सामने देवरिया की तरफ से आ रहे टैंकर ने बाइक में पीछे से ठोकर मार दी, जिससे हरिश्चंद्र यादव की मौके पर हो गई। सूचना मिलने पर सीओ सिटी संजय रेड्डी, कोतवाल वेद प्रकाश शर्मा पहुंच गए। उधर घटना की जानकारी होने पर पत्नी व बच्चों को रो-रो कर बुरा हाल था। अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र कुमार चौधरी और शहर कोतवाल पोस्टमार्टम हाउस पर हरिश्चंद्र की पत्नी आशा को ढांढस बंधा रहे थे। हरिश्चंद्र यादव के स्वभाव की प्रशंसा करते हुए साथियों की आंखें भर आईं। पत्नी, बेटी और बेटे को देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो गईं।
'