Today Breaking News

'उन्हें कई बार मामी के साथ...' पति को छोड़ प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी महिला; पहुंची थाने

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, भागलपुर. बिहार के भागलपुर में सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से पति- पत्नी और वो का एक मामला प्रकाश में आया है। जहां प्रेमी के साथ रहने को एक बच्चे की मां अपनी जिद पर अड़ गई। जिद की वजह से मामला सुल्तानगंज थाना पहुंच गया। जहां दिन भर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।
पति के परिजनों के साथ साथ मायके के लोग भी युवती को मनाने में जुटे रहे, लेकिन युवती अपने प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी हुई है। उसके हंगामा मचाने पर प्रेमी के परिजन थाना परिसर छोड़कर फरार हो गए। थाने में युवती ने बताया कि पति के साथ जीना मुहाल हो गया है, इसलिए मैं अपने प्रेमी के साथ ही रहूंगी।
उन्होंने बताया कि मैं अपने शादी के पूर्व से ही गांव के एक युवक से प्रेम करती हूं। उनके साथ जीने मरने की कसमे भी खाई है, लेकिन परिजनों के दबाव के कारण मैं शादी करने को विवश हो गई। मैंने वर्ष 2020 में शादी कर लिया। लेकिन पति के द्वारा बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा हूं।
सूरत में मजदूरी करता है महिला का पति
युवती के ससुराल वालों ने बताया कि महिला के पति सूरत की एक साड़ी कंपनी में डिजाइनर का काम करता है । अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बताते हैं कि महिला के पति शादी के बाद अपनी पत्नी को अपने साथ सूरत ले गए, लेकिन तीन-चार माह के बाद ही महिला अपने गांव वापस चली आई।
शादी के पहले से चल रहा प्रेम प्रसंग
युवती ने बताया कि हमारी शादी के पूर्व ही मैं अपने गांव के एक युवक को दिल दे बैठी थी। मैं उनसे शादी के बाद भी बराबर संपर्क में रही। मैं अपनी शादी से नाखुश थी। प्रेमी से करीब छह वर्षों से हम लोग एक दूसरे से प्रेम कर रहे हैं और उनके बिना जीना मेरे लिए मुश्किल है।
शादी के बाद भी दोनों करते रहे बातचीत
महिला का कहा है कि शादी के बाद भी उससे और प्रेमी के बीच प्रेम में कमी नहीं आई। महिला ने बताया कि उसे एक डेढ़ वर्ष की बच्ची है और 5 माह की गर्भवती हूं। शादी के बाद भी मैं प्रेमी से अपना संबंध बरकरार रखते लगातार बात करती रही।
बच्ची व प्रेमी के साथ महिला पहुंची थाना
मिली जानकारी के अनुसार, महिला अपने पति के साथ ही दुर्गा पूजा पर गुजरात से मायके आई थी। बराबर अपने प्रेमी के संपर्क में थी। मौका देखते ही वह 15 जनवरी की देर शाम अपने प्रेमी संग घर से फरार हो गई, जिससे परिजन चिंतित हो गये।
महिला के पिता शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचा। दोनों के परिजन लगातार दोनों को ढूंढने में लग रहें। अंत में ढूंढने के क्रम में दोनों के परिजनों ने दोनों को बड़हिया स्टेशन से बरामद किया।
हालांकि, युवती घर नहीं जाकर थाना जाने के जिद पर अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची को लेकर अपने प्रेमी के साथ सुल्तानगंज थाना पहुंची और शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है।
पति पर लगाया मामी के साथ अवैध संबंध का आरोप
महिला ने बताया कि मैं अपने पति के साथ ऊब चुकी हूं। उसने बताया कि मेरे पति का अवैध संबंध उनके खुद की मामी की साथ हैं। मैंने कई बार उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देखा है, मैंने उन्हें कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन वह मेरी बात से बाहर रहा।
इसी से तंग आकर में अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने को मजबूर हूं। जिनके साथ मैंने साथ जीने मरने की सात फेरे लेकर कसमें खाई वही बेवफा हो गया। इस स्थिति में मेरा पूर्व का प्रेमी ही मेरा सच्चा साथ निभाया इसलिए मैं पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने को तैयार हूं।
'