Today Breaking News

गाजीपुर में गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन के किनारे ठेकेदार ने नाला खोदकर छोड़ा, आए दिन हो रहे हादसे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन मार्ग पर स्थित बिरनो थाना से महज सौ मीटर की दूरी पर मिश्रौली मोड़ के पास सड़क के किनारे नाले के लिए खुदाई कर ठेकेदार के द्वारा छोड़ दिया गया है। इसके बाद से ही आने-जाने वाले राहगीरों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक की बिना कोई सूचक बोर्ड लगाए ही ठेकेदार अपने कर्मचारियों के साथ फरार हैं।
जहां घने कोहरा और कड़ाके की ठंड में लोगों की गाड़ियों का रफ्तार धीमा पड़ा हुआ है। वहीं ठेकेदार के लापरवाही का दंश भी झेलना पड़ रहा है। रविवार की सुबह में मऊ के तरफ से आ रही चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गई। जिसमें बैठे दो-तीन लोगों को मामूली चोटे भी आई। यह तो संजोग ही रहा की घना कोहरा होने के कारण गाड़ी का रफ्तार कम था। वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था।
स्थानीय ने बताया कि ऐसा सिर्फ यहीं किया गया है। बल्कि ऐसे इस फोर लेन पर स्थित नसरतपुर, भड़सर, दाड़ी कला के पास टोल प्लाजा, सहित कई ऐसे चिन्हित स्थान हैं। जहां पर ठेकेदार के द्वारा अधूरा नाली निर्माण कार्य कराकर छोड़ दिया गया है। कहीं-कहीं तो ढक्कन भी नहीं लगाया गया है। जिससे लोगों को समस्याओं से गुजरना पड़ रहा है।
गाजीपुर एडीएम अरुण कुमार सिंह ने बताया कि एन एच आई के उच्च अधिकारी से इस मामले को अवगत कराते हुए संबंधित ठेकेदार पर तय समय में निर्माण कार्य नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सूचक बोर्ड भी लगाना अथवा अति आवश्यक है,इसके लिए भी आदेशित किया जाएगा।
'