Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्व प्रधान की दबंगई, गरीब के टिन शेड को समर्थकों के साथ गिराया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जंगीपुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर में पुर्व प्रधान ने 5 लोगों के साथ मिलकर गांव के ही एक गरीब की टिन शेड पर तोड़फोड़ किया। साथ ही गरीब का टिन शेड भी गिरा दिया। पीड़ित ने जंगीपुर पुलिस को गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी। जंगीपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी।

जंगीपुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर दाढ़ी निवासी अशोक यादव अपने परिवार के साथ सड़क किनारे टिन शेड डालकर जीवन यापन करते हैं। अशोक ने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह वह अपनी पुत्री पिंकी यादव और पत्नि सरोज यादव के साथ घर में मौजूद ते। इसी दौरान पड़ोसी गांव घुमऊपुर के पुर्व प्रधान मोहन यादव, जयप्रकाश यादव, पंकज यादव व नीरज यादव लाठी डंडे से लैस होकर आए और मेरे टिन शेड पर हमला बोल दिया। साथ ही उसे बेटी और पत्नी के सामने भद्दी-भद्दी गालियां दी। साथ ही उसका टिन शेड गिराकर चले गए। पीड़ित ने इस मामले में पूर्व प्रधान समेत 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

जंगीपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। तहरीर पर मामले के संज्ञान में लिया गया है। कानूनगो और लेखपाल से मौका मुआयना किया गया है। जांच पड़ताल के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

'