Today Breaking News

डीआईजी ने ग़ाज़ीपुर में भारी फोर्स के साथ किया रूट मार्च, आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जाना हाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. डीआईजी वाराणसी रेंज ओम प्रकाश सिंह ने गाजीपुर का दौरा किया। इस दौरान बीती देर शाम शहर मे डीआईजी की अगुवाई में पुलिस ने रूट मार्च किया। शहर की सड़कों पर पैदल गश्त के दौरान डीआईजी के साथ पुलिस अधीक्षक एवं भारी संख्या में पुलिस अफसर तथा फोर्स मौजूद रही। डीआईजी ओपी सिंह ने पुलिस अफसरों के साथ मीटिंग की। इस दौरान डीआईजी ओपी सिंह ने पुलिस लाइन सभागार मे अपराध समीक्षा बैठक भी की।
उन्होने पुलिस अफसरों को कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर निर्देश दिए। इस मौके पर उन्होंने जिले मे शांति एवं कानून व्यवस्था को लेकर सन्तोष जताया। डीआईजी ने आगामी लोकसभा चुनावों के मद्दे नजर भी पुलिस अफसरों को दिशा निर्देश दिए।
अपराध गोष्ठी में डीआईजी ने विभिन्न अपराधों में की गई कार्यवाहियों, जनपद के टॉप टेन अपराधी, गुंडा तथा माफियाओं के खिलाफ की गई कार्यवाहियों के बारे में समीक्षा की तथा अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के लिए सभी को निर्देशित किया। इसके बाद डीआइजी ओपी सिंह के द्वारा पुलिस लाइन में स्थित विभिन्न शाखाओं, डीसीआर,चुनाव कार्यालय तथा साइबर क्राइम थाने का निरीक्षण किया गया।
पुलिस उपमहानिरीक्षक ने थाना कोतवाली के शहरी क्षेत्र में पैदल गस्त/रूट मार्च किया। यह रूट मार्च विशेश्वरगंज से शुरू होकर मिश्र बाजार होते हुए कोतवाली परिसर में आकर समाप्त हुआ। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ ग्रामीण, सभी सर्किलों के क्षेत्राधिकारी, सभी थानों के थानाध्यक्ष मौजूद रहे।
'