Today Breaking News

डीजल-पेट्रोल लेकर गाजीपुर आ चुकी है 25 गाड़ियां, बिक्री सुचारू रखने का निर्देश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में देर शाम डीएम आर्यका अखौरी एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने कलेक्ट्रेट सभागार में ट्रक -बस यूनियन तथा ट्रांस्पोर्ट एवं पेट्रोल पम्प संचालको के हड़ताल समाप्त करने के सम्बन्ध में बैठक की। जिसमें समस्त सम्बन्धित अधिकारी व पेट्रोल पम्प ट्रांस्पोटर एवं संचालक उपस्थित रहे। उन्होंने हिट एण्ड रन कानून के सम्बन्ध में वार्ता की।
बैठक में जिलाधिकारी द्वारा परिवहन व्यवस्था को पूर्व के भांति सुचारू रूप चलते रहने के लिए यूनियन के पदाधिकारियों से सहयोग की अपेक्षा की गयी तथा सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन द्वारा भी सहयोग की अपील की गयी। डीएम ने पेट्रोल पम्प संचालकों से व्यवस्था में कमी न हो की अपेक्षा की।
बैठक में उपस्थित समस्त लोगो ने सहयोग करने का सहमती दी। बैठक में पुलिस अधीक्षक व अपर जिलाधिकारी (वि/रा) तथा क्षेत्रीय प्रबन्धक परिवहन निगम उपस्थित रहें। जिलाधिकारी ने समस्त पम्प मालिको को निर्देशित किया कि प्रत्येक पम्प पर पीने का पानी, शौचालय, वहा भरने वाली मशीन के साथ साथ साफ-सफाई लगातार रखी जाय। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने जनपदवासियों से अपील किया है कि पेट्रोल एवं डीजल पर्याप्त उपलब्धता है जिससे किसी भी व्यक्ति को तेल कमी नही होगी। शान्ति पूर्वक पेट्रोल एवं डीजल ले।
पेट्रोल और डीजल को पूर्व के निर्देशों के अनुसार आरक्षित करने के निर्देश
पेट्रोल पंप संगठन के जिला अध्यक्ष मार्कंडेय सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन के द्वारा हड़ताल के मद्देनजर आज बैठक बुलाई गई थी, जिसमें जनपद के सभी पेट्रोल पंप के मालिक शामिल हुए। साथ ही जिला प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी भी शामिल हुए। इस दौरान जिला प्रशासन की तरफ से पेट्रोल और डीजल को पूर्व के निर्देशों के अनुसार आरक्षित करने के निर्देश दिए गए है।
गाजीपुर के लिए आज 25 गाड़ियां डीजल और पेट्रोल लेकर पहुंची
साथ ही आम जन को किसी भी तरह के पेट्रोल और डीजल के चलते दिक्कत नहीं आने की हिदायतें दी गई। उन्होंने बताया गाजीपुर जनपद के लिए आज 25 गाड़ियां डीजल और पेट्रोल लेकर आ चुकी है। ऐसे में अब किसी भी तरह की कोई दिक्कत आने की उम्मीद नहीं है।
'