Today Breaking News

अनुज के घर पहुंची अनुपमा, सालों बाद होगा दोनों का मिलन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा और अनुज को अब तक कई बार एक-दूसरे के पास होने का एहसास हो चुका है। हाल ही में अनुज ने फोन पर अनुपमा की आवाज सुनी जिससे उसे शक तो हो गया है कि श्रुति जिस रेस्टोरेंट महिला की बात करती है कहीं वह अनुपमा तो नहीं। आवाज सुनने के बाद अब अनुपमा और अनुज का लगता है जल्द ही मिलन होने वाला है। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखा कि अनुज, श्रुति से पूछता है कि वह महिला कब आएगी तो श्रुति दिन में बोलती हैं। 
अनुपमा अब अनुज के घर जाती है और घर की बेल बजाती है। इसके बाद अनुपमा के सामने घर का दरवाजा खुलता है। दरवाजा खुलते ही अनुपमा का चेहरा चौंक जाता है। उसकी आंखें खुली की खुली रहती हैं। हालांकि क्या उसके सामने अनुज ही खड़ा होता है या फिर आध्या ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

दरअसल, श्रुति ने घर में छोटी अनु यानी कि आध्या के लिए पार्टी रखी है और खाने के ऑर्डर के लिए वह अनुपमा को बुलाती है। वह कहती है कि घर में ही आकर खाना बनाया जाए। अनुपमा कहती है कि परमिशन मिल गई तो वह जरूर आएगी। इसके बाद अनुज को बस उसी का का ही इंतजार होता है।

अब दोनों के आमने-सामने आने के क्या होगा उनका रिएक्शन। वहीं जब श्रुति को पता चलेगा दोनों के रिश्ते के बारे में तो क्या वह दोनों को मिलवाने में मदद करेगी या फिर वैम्प बनकर दोनों को अलग करेगी। वहीं आध्या तो बिल्कुल नहीं चाहती कि अनुपमा, अनुज की लाइफ में आए तो आगे जाकर इनकी जिंदगी क्या टर्न लेगी ये देखना दिलचस्प होगा।
'