Today Breaking News

गाजीपुर-बनारस फोरलेन पर डंफर ने बाइक सवार को रौंदा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/वाराणसी. बनारस-गाजीपुर फोरलेन पर रविवार की शाम तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक चालक समेत डंफर के पीछे फंस गया। हादसे के बाद चालक ने ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी और सारनाथ की ओर भागने लगा। स्थानीय लोगों ने पीछा किया लेकिन मृतक को घसीटते हुए संदहा बाईपास तक लेकर पहुंचा, जहां ट्रक खड़ा करने पर बाइक अलग हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया और परिजनों को सूचना दी।
चौबेपुर थाना क्षेत्र के सुंघलपुर निवासी लकी पुत्र स्वर्गीय विनय चौबे (20) रविवार शाम अंडरपास से निकलकर हाईवे पर जा रहा था। जैसे ही बाइक लेकर लकी हाईवे पर पहुंचा, तभी सैदपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आ गया। डंफर ने बाइक में टक्कर मारी जिसके बाद बाइक आगे टकराकर एंगल में फंस गई। हादसे के बाद चालक ने ट्रक नहीं रोका और तेज रफ्तार से भगाते हुए पांच किमी दूर तक संदहा आ गया।
संदहा में ट्रक रोककर बाइक को अलग किया, इसके बाद ट्रक चालक फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस ने मौके से शव बरामद कर लिया और परिजनों को सूचना दी। जानकारी पाकर पहुंचे परिजन शव से लिपटकर रोने बिलखने लगे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दो बहनों में इकलौता भाई, पिता हो चुके सेना में शहीद
सड़क हादसे में जान गवांने वाला लकी अपनी दो बहनों के बीच अकेला भाई था। दोनों बहनों का दुलारा लकी बहन से कुछ देर में लौटकर आने की बात कहकर घर से निकला था। उसके पिता विनय चौबे सीआरपीएफ में तैनात थे और डयूटी के दौरान शहीद हो गए थे। उनकी मौत के बाद लकी के ऊपर कई जिम्मेदारियां थी, उसकी मौत ने पूरे घर में कोहराम ला दिया। मृतक के मामा धर्मेंद्र चौबे ने बताया कि लकी की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ गिरा है।
'