Today Breaking News

नंदगंज रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन के गिरी किशोरी, मौत - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नंदगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़ते वक्त फिसलने के चलते एक किशोरी ट्रेन के नीचे आ गई। किशोरी की मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि नंदगज थाना क्षेत्र के सौरम गांव निवासी एक किशोरी की ट्रेन पर चढ़ते समय हाथ छूट जाने से गिर कर मौत हो गयी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी के विलम्ब से आने एवं शव पटरी पर होने से ट्रेन लगभग एक घंटे तक प्लेटफार्म पर रुकी रही। बाद में जीआरपी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए चली गई।
जानकारी के अनुसार सौरम गांव निवासी रमेश बिंद अपनी बहन कुसुम को सीटेट की परीक्षा दिलाने के लिए औड़िहार जा रहा था। उसके साथ उसकी छोटी बहन गुड़िया (15) भी जा रही थी। बताया जाता है कि नंदगज स्टेशन पर गाजीपुर से औड़िहार जाने वाली चलती ट्रेन को पकड़ते समय हाथ छूट जाने से गुड़िया ट्रेन के नीचे गिर गयी। जिससे उसकी मौत हो गयी।
शव ट्रेन के नीचे फंस जाने से तथा जीआरपी को विलम्ब से आने के कारण ट्रेन एक घण्टे तक प्लेटफार्म पर रुकी रही। स्थानीय पुलिस के नायब दरोगा अनिल कुमार मिश्रा द्वारा शव को पटरी से हटवाने के बाद ट्रेन आगे गयी।
'