Today Breaking News

कंगना को मिले बागेश्वर बाबा, बोलीं- पहले लगा गले लगा लूं फिर याद आया..

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कंगना रनौत राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने अयोध्या गई हैं। वहां वह कई साधु-संतों से मुलाकात कर रही हैं। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इसमें एक फोटो धीरेंद्र शास्त्री (बागेश्वर सरकार) के साथ भी है। कंगना ने इसके साथ मजेदार कैप्शन लिखा है। कंगना ने धीरेंद्र शास्त्री की कम उम्र का जिक्र करते हुए लिखा के पहले लग रहा था कि वह छोटे भाई जैसे हैं। बाद में अहसास हुआ कि छोटे हैं लेकिन गुरु हैं इसलिए पैर छू लिए।
कंगना अयोध्या से कई लाइव अपडेट्स दे रही हैं। वह प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में मेहमान और राम भक्त की तरह पहुंची हैं। साड़ी पहने कंगना काफी खूबसूरत लग रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने कई साधु-संतों के साथ फोटोज शेयर किए हैं। एक क्लिप में वह हनुमान मंदिर परिसर में झाड़ू लगाती भी दिख रही हैं। एक और क्लिप में वह कैलाशानंदजी से प्रवचन सुन रही हैं। धीरेंद्र शास्त्री जो कि बागेश्वर बाबा के नाम से फेमस हैं। एक तस्वीर में कंगना उनके साथ बैठी हैं। इस पर कैप्शन लिखा है, पहली अपनी उम्र से छोटे गुरुजी मिले। मुझसे लगभग 10 साल छोटे हैं।
कंगना आगे लिखती हैं, मन किया छोटे भाई की तरह गले लगा लूं, लेकिन फिर याद आया कि कोई उम्र से गुरु नहीं होता कर्म से गुरु होता है। गुरुजी के चरण स्पर्श किए और आशीर्वाद लिया। जय बजरंगबली। कंगना ने मंदिर की कई तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना के अलावा बॉलीवुड और साउथ से कई सिलेब्स अयोध्या पहुंचे हैं। 
'