Today Breaking News

पिता कर रहे थे शादी की तैयारी, बेटी घर से कैश लेकर प्रेमी के साथ फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. एक युवती की शादी के लिए पिता तैयारियों में जुटे थे। कमाई से पाई-पाई एकत्रित कर रहे थे। उन्होंने लोन भी ले लिया था ताकि बेटी की शादी में कोई दिक्कत ना आए, लेकिन बेटी घर में रखे रुपये और कपड़े लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पीड़ित पिता ने थाने में प्रेमी और उसके भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मामला थाना ट्रांस यमुना कालोनी का है।
टेढ़ी बगिया के नगला केसरी में रहने वाले एक युवक की बेटी की शादी 14 फरवरी को थी। पिता अपनी बेटी की शादी के तैयारियों के लिए धन एकत्रित कर रहे थे। शादी के लिए उन्होंने कपड़े भी खरीद लिए थे। मगर बेटी अपने पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ फरार हो गई है। पिता का कहना है कि शादी के लिए उसने एक लाख रुपये का लोन लिया था। ये रकम वे एक दिन पहले ही बैंक से लेकर आए थे। इसकी जानकारी उनकी बेटी को हो गई थी। 9 जनवरी की रात को वह पड़ोस में रहने वाला आदित्य के साथ फरार हो गई है, उनकी बेटी शादी के लिए रखे 1.70 लाख रुपये और कपड़े भी साथ ले गई है।
14 फरवरी को होनी थी शादी
पिता ने बताया कि पीडि़त ने बताया कि बेटी की शादी सिकंदरा क्षेत्र में तय कर दी थी, सगाई भी हो चुकी थी। शादी 14 फरवरी की तय हो गई थी। अब वे शादी के लिए वाटिका और कार्ड छपवाने की तैयारियों में जुटे थे। इधर बेटी ने ऐसा कांड कर दिया कि वे पछता रहे हैं। उन्हें इस बात की भनक भी नहीं लगी कि उनकी बेटी का बराबर में रहने वाले युवक से कोई रिश्ता चल रहा था।
4 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग
पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने इस वर्ष इंटरमीडिएट में प्रवेश लिया था। जब से बेटी घर से गई है। घर में कोहराम मचा हुआ है। कई बार थाने के चक्कर काट आया हूं। 4 दिन बीतने के बाद भी उसकी बेटी का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। थाना प्रभारी सुमनेश कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। लड़की की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। मोबाइल फोन को सर्विलांस पर डाला गया है। युवक के परिवार वाले भी फरार हैं।
'