Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में भदौरा रेलवे स्टेशन के पास कुंए में मिला सहायक अध्यापक का शव, परिवार में मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जिले के गहमर कोतवाली क्षेत्र के भदौरा रेलवे स्टेशन के समीप एक कुंए से गुमशुदा शिक्षक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची सेवराई चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा है।
सेवराई तहसील के स्थानीय बाजार निवासी अरविंद कुमार गुप्ता (38) जवाहर जूनियर हाइस्कूल धुस्का जमानिया में बतौर सहायक अध्यापक कार्यरत थे। शुक्रवार को स्कूल जाने के लिए कहकर वह घर से निकले थे और शाम तक घर लौट नहीं लौटे। जिससे पारिवारिजनों को उनकी चिंता सताने लगी। पारिवारिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को देते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शनिवार को भदौरा रेलवे स्टेशन के समीप स्थित एक कुंए में हेलमेट और चप्पल दिखाई दिया। जिसकी जानकारी लोगों के द्वारा पुलिस व उनके परिवारीजनों को दी गई। स्थानीय लोगों के द्वारा कांटा डालकर कुएं से पता लगाए जाने पर उनका शव बरामद हुआ।
ग़ाज़ीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
उधर मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज सेवराई अनूप यादव ने अपने पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया एवं उसे चौकी ले आई। कुएं में शव होने की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई। पुलिसकर्मियों के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस बाबत सेवराई चौकी इंचार्ज अनूप यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है एवं अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'