Today Breaking News

गाजीपुर जिले में घने कोहरे से लोग परेशान, गाड़ियों की रफ्तार हुई धीमी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में कड़कड़ाती ठंड और शीतलहर से आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित है। पिछले कई दिनों से न्यूनतम तापमान 6 डिग्री बना हुआ है जिस वजह से लोग गलन और शीतलहर झेल रहे हैं। लोगों का घरों से निकलना दूभर हो चुका है। ऐसे में कोहरे की चादर के कारण वाहनों की रफ्तार भी धीमी देखने को मिल रही है। सड़क और हाईवे पर यात्रा करने वालों लोगों के बीच कोहरे की वजह से अनचाहे हादसे की दहशत बनी हुई है।
बीती शाम अचानक पहले कोहरे ने लोगों के बीच गलन और ठंड और ज्यादा बढ़ाने की आसान का पैदा करती है। देर शाम पूरे माहौल को कोहरे ने अपनी आगोश में ले लिया। जिसके कारण सड़कों पर दौड़ रहे वाहनों की रफ्तार अचानक कम हो गई। शीतलहर ने लोगों को ठंड से कांपने को मजबूर कर डाला ऐसे में लोग सड़कों किनारे अलाव तपते नजर आए।
मालूम होगी इस सर्दी के मौसम में पहली बाहर शाम के वक्त कोहरे की धुंध लोगों ने देखी। वहीं इंटरनेट से मिल रहे तापमान के आंकड़ों के मुताबिक आज का न्यूनतम तापमान इस ठंड के मौसम में अब तक का सबसे कम पांच डिग्री दिखाया जा रहा है। ऐसे में लोगों में आने वाले दिनों में ठंड में और इजाफा की आशंका बनी हुई है।
'