Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में गंगा नदी पर बने हमीद सेतु पर लगा भीषण जाम, कई किमी लंबी लगी वाहनों की लाइन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गंगा नदी में बने हमीद सेतु पर एक ट्रेलर के खराब होने के चलते पुल के दोनों तरफ कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया।सड़क के दोनों तरफ सैकड़ो वाहन जाम में फंस गए। आवागमन कुछ देर के लिए पूरी तरह से ठप हो गया। जाम के चलते पैदल राहगीर भी परेशान नजर आए।
जिले के गंगा नदी पर स्थित हमीद पर लगाए गये हाइटगेज वैरियर के पास एक खाली ट्रेलर के मार्ग के बीचो बीच खराब होने से सेतु और उसके दोनों तरफ सोमवार को लगभग चार किमी लंम्बी वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर पहुंची सुहवल पुलिस की कड़ी मशक्कत से करीब तीन घंटे बाद जाम समाप्त हो सका। तब जाकर राहगीरों सहित पुलिस ने राहत महसूस की। इस जाम के कारण राहगीरों, सरकारी, निजी वाहनों, नौकरी पेशा, छात्र छात्राओं, मरीजों आदि को काफी परेशानियों का सामना करना पडा। कई लोग तो वाहन छोड अपने गंतव्य के लिए पैदल रवाना हो गये। जाम के झाम का हालात यह रहा कि पैदल निकलना तक दुश्वार रहा।‌ वाहनों की लंम्बी कतार व जाम को‌ देखते हुए बहुत से वाहन चालक तो जमानियां से करंडा होते हुए निकलना मुनासिब समझे।
ग्रामीणों ने बताया कि गाजीपुर जिला मुख्यालय की ओर से बीती देर रात एक खाली ट्रेलर सुहवल की तरफ आ रहा था कि लगाए गये हाइटगेज वैरियर के समीप राजमार्ग के बीचो बीच अचानक खराब हो गया। काफी प्रयास के बाद भी उसकी मरम्मत नहीं हो सकी। सुबह होते ही उसके दोनों तरफ वाहनों की काफी लंम्बी कतार लगने से भीषण जाम लग गया।
यातायात बहाल करा दिया गया
लोगों ने बताया कि‌ रजागंज पुलिस के द्वारा मनाही के बाद भी बडे वाहनों को छोड दिया गया, जिसका नतीजा है कि इस तरह का जाम। थानाध्यक्ष संतोष कुमार राय ने बताया कि मार्ग के बीच में ही ट्रेलर के खराब होने से यह स्थिति बनी। बताया कि फिलहाल जाम को समाप्त करा यातायात बहाल करा दिया गया है।
'