Today Breaking News

Jio के सामने Airtel और Vi की हालत खराब, सबसे सस्ते में दे रहा 90 दिन वैलिडिटी और 5G डेटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स को 90 दिन तक चलने वाला तगड़ा प्लान ऑफर कर रहा है। जियो का यह प्लान एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के 90 दिन चलने वाले प्लान्स से काफी सस्ता है। जियो के जिस प्रीपेड प्लान की बात हम कर रहे हैं, वह 749 रुपये का है। 90 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा।

प्लान के साथ कंपनी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। जियो इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस और देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रहा है। प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा के साथ जियो क्लाउड का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

एयरटेल का 90 दिन चलने वाला प्लान

एयरटेल का 779 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलेगा। एयरटेल के 5G नेटवर्क में रहने वाले यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का भी मजा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में विंक म्यूजिक और अपोलो 24x7 सर्कल का फ्री ऐक्सेस शामिल है।

वोडाफोन-आइडिया का 903 रुपये वाला प्लान

कंपनी इस प्लान में 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। यह प्लान रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 2जीबी डेटा ऑफर करता है। वोडा का यह प्लान बिंज ऑल नाइट बेनिफिट के साथ आता है। इसमें यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इसके अलावा यह प्लान डेटा डिलाइट्स और वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट भी ऑफर करता है। प्लान में कंपनी Vi Movies  and TV का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है। सबसे खास बात है कि इस प्लान में यूजर्स को 90 दिन के लिए सोनी लिव का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

'