Today Breaking News

आजमगढ़ में शोभा यात्रा के दौरान दो पक्ष आमने-सामने, कहासुनी के बीच निकल आए डंडे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अन्तर्गत भव्य शोभायात्रा निकाली गई। इस शोभा यात्रा के दौरान प्रसाद वितरण के समय मैजिक से घूमने को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों से कहासुनी होने लगी। यह घटना उस समय घटी जब शोभायात्रा में शामिल कुछ वाहन एक मुस्लिम बस्ती की तरफ मुड़े। 
इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और मामला बिगड़ने तक की नौबत आ गई। इस घटना के बाद दोनों पक्षों की तरफ से लाठी-डंडे भी निकलने लगे। इस मामले की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल, एडीएम प्रशासन सहित बड़ी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभालकर लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। इसके साथ ही मौके पर अतिरिक्त फोर्स तैनात कर दिया गया है।

SP सिटी बोले लोगों को समझाया गया
इस मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के आला-अधिकारियों ने दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। जिसके बाद शांतिपूर्ण माहौल में शोभा यात्रा अपने निर्धारित रास्तों से आगे बढ़ गई। एसपी सिटी का कहना है कि नई उम्र के लड़के सामने आ गए थे। जिन्हें समझा-बुझा दिया गया है। मौके पर अतिरिक्त फोर्स भी तैनात कर दिया गया है। किसी तरह से मौके पर कोई समस्या नहीं है। पुलिस मामले पर नजर बनाए हुए है।
'