Today Breaking News

रिलायंस JIO ने फिर शुरू किया मुफ्त इंटरनेट और कॉल, एक नंबर के साथ मिलेंगे तीन नंबर फ्री

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. एलन मस्क ने हाल ही में फास्ट इंटरनेट को लेकर घोषणा की है। यही वजह है कि मस्क ने सैटेलाइट भी लॉन्च की है। लेकिन Jio भी इससे कहीं पीछे नहीं है। Jio की तरफ से सैटेलाइट पर तो काम हो रहा है, लेकिन साथ में वह कई नए प्लान्स भी लेकर आ रहा है, जिसमें फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। तो चलिये आपको भी कुछ ऐसे ही प्लान के बारे में बताते हैं-

रिलायंस JIO 996 Family Plan-
Jio के 996 Family Plan में भी आपको कई सुविधाएं मिलती हैं। इसके साथ खासियत ये हैं कि इसमें आप सिर्फ 1 नंबर के लिए बिल का भुगतान करते हैं, लेकिन साथ में 3 Add-on SIM मिल रहे हैं। अगर आप एक सिम के लिहाज से देखें तो आपको महज 249 रुपए महीना देना है और 115GB Data Unlimited Calling, 5G Data की सुविधा दी जा रही है। इसमें Netflix और Amazon Prime की सुविधा भी मिल रही है।

रिलायंस JIO 897 Family Plan-
Jio 897 Family Plan में 110GB Data दिया जाता है। साथ ही इसमें 299 रुपए महीने का एक सिम पर बिल का भुगतान करना होता है। यानी इसमें कुल 3 सिम कार्ड मिलते हैं जिस पर आप Calling, Data का आनंद उठा सकते हैं। ऐसे में ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

रिलायंस JIO 798 Family Plan-
798 रुपए के प्लान में भी आपको कई सुविधाएं मिलती हैं। लेकिन इसमें कुल 2 नंबर यूज करने के लिए मिलते हैं। साथ में कुल 105GB Data भी दिया जाता है। यानी कुल 2 नंबर पर आपको कॉलिंग से लेकर डेटा तक की सुविधा दी जा रही है। यानी आपको एक नंबर के लिए 399 रुपए का भुगतान करना होगा। ये प्लान्स सबसे ज्यादा डिमांड में रहते हैं। खासकर ऐसे यूजर्स के लिए जोकम कीमत में कोई बेहतर ऑफर्स की तलाश कर रहे हैं।
'