Today Breaking News

गाजीपुर में सम्मान के साथ सेना के जवान को दी गई अंतिम विदाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल क्षेत्र के शेरपुर कला गांव निवासी एवं सेना के सिग्नल कोर मेरठ में तैनात सेना के हेड कांस्टेबल शिवाशंकर पासवान का शव शनिवार को पहुंचते ही घर पर कोहराम मच गया। सभी ने नम आखों शे सैनिक को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद शेरपुर गंगा घाट पर सैनिक सम्मान के साथ जवान को अंतिम विदाई दी गई।
नायब सूबेदार बिष्णु कुमार श्रेष्ठ ने बताया कि तैनाती के दौरान हेड कांस्टेबल शिवाशंकर पासवान पांच दिन पूर्व जबलपुर गये थे। जहां उनकी तबीयत बिगड़ने पर सैनिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां गुरुवार की रात्रि इलाज के दौरान मौत हो गई। शेरपुर कला गांव के पारस पासवान के कुल चार पुत्रों में शिवाशंकर दूसरे नंबर पर थे। उनके दो अन्य भाई भी सेना में ही तैनात हैं। 

शिवाशंकर वर्ष 1990 में सेना के सिग्नल कोर में भर्ती हुए थे। उनकी पत्नी सुमन देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। सैनिक का अंतिम संस्कार शेरपुर स्थित गंगा घाट पर किया गया। मुखाग्नि पिता पारस पासवान ने दी। शव यात्रा में ग्राम प्रधान प्रतिनिधी जयानंन्द राय, चौकी इंचार्ज मनोज कुमार मिश्रा, सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।
'