Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में ताला तोड़ पत्रावलियों की हुई-जांच; बीडीओ, ठेकेदार और ब्लॉक प्रमुख पति गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भदौरा ब्लाक में ब्लॉक प्रमुख एवं बीडीओ के द्वारा हुए 15 लाख गबन के मामले में डीपीआरओ अंशुल मौर्या और जांच टीम के द्वारा नवागत बीडीओ सुवेदिता सिंह, तहसीलदार रामजी व पुलिस की मौजूदगी में फरार चल रहे। लेखाकार के कक्ष का ताला तोड़ा गया एवं जरूरी पत्रावली की जांच की गई। उसके वाद अलमीरा को सीलबंद किया गया।
तहसील क्षेत्र के पथरा गांव में नाला निर्माण में हुए 15 लाख गबन के मामले में जिलाधिकारी के निर्देश पर जांच टीम गठित की गई है। मामले में फरार चल रहे लेखाकार मोतीराम के अलमीरा से जरूरी पत्रावलियों के जांच हेतु ब्लाक मुख्यालय स्थित उनके कक्ष का ताला तोड़कर पत्रावलियां जांची गई। जांच टीम के द्वारा सभी कार्यो की जांच हेतु पत्रावलियों की फाइल कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। कक्ष के आलमीरा को सील कर दिया गया। बीडीओ सुवेदिता सिंह ने बताया कि मामले में जांच हेतु आज लेखाकार कक्ष का ताला तोड़ा गया है।
मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व गबन और घोटाले के आरोप मे बीडीओ, ठेकेदार और ब्लॉक प्रमुख के पति को गिरफ्तार किया गया था। भदौरा ब्लॉक मे बगैर काम कराये 15 लाख के भुगतान मामले में आरोपी बीडीओ, ठेकेदार और ब्लॉक प्रमुख के पति को गिरफ्तार किया जा चुका है।
'