Today Breaking News

विवाहिता ने ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानिया थाना क्षेत्र में बुधवार को ट्रेन के सामने कूदकर एक विवाहिता ने पारिवारिक कलह से ऊबकर आत्महत्या कर लिया। जबकि जौनपुर जनपद के चंदवक थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख- पुकार मची हुई थी।

जमानिया के बुढ़ाडीह निवासी राधिका देवी (25) पत्नी वीरबहादुर पारिवारिक कलह से ऊबकर सुबह घर से निकल गई। हरबल्लमपुर गांव के पास डाउन ट्रैक पर आ रही डीएमयू ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि मृतिका राधिका देवी का शव ट्रैक पर मिला है। परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। खानपुर के  बेलहरी गांव निवासी नीलम यादव (35) सुबह घर की कुछ महिलाओं के साथ रेलवे लाइन के तरफ गई थी। ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने मौत हो गई। ग्रामीणो की सूचना पर पहुंची जौनपुर जनपद के चंदवक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

'