Today Breaking News

गाजीपुर में 22 जनवरी को मुर्गा, मांस और मछली की दुकानें रहेंगी बंद, खुली होने पर होगी कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई तहसील क्षेत्र में 22 जनवरी को मुर्गा, मांस एवं मछली की दुकानें बंद रहेंगी। बुधवार को गहमर कोतवाल अशोक कुमार ने व्यापारियों के साथ बैठक कर यह निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि दुकाने खुली रहने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
अयोध्या में 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलला प्राण प्रतिष्ठा करेंगे। उत्तर प्रदेश शासन द्वारा इस दिन मुर्गा, मांस और मछली आदि की दुकानें बंद करने का निर्देश दिया है। वहीं, गहमर कोतवाली में कोतवाल अशोक कुमार ने मांस मछली और मुर्गा विक्रेताओं सहित ढाबा संचालकों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में सख्त् निर्देश दिया गया कि 22 जनवरी को सभी मांस मछली मुर्गा की दुकान बंद रहेंगी। इसके अलावा अन्य दिन भी दुकानदार मांस, मछली व मुर्गा खुले में नहीं बेच सकते हैं। विक्रेता अन्य दिन दुकानो पर पर्दा लगाकर ही बेच सकते हैं। ऐसा नहीं करने पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि सभी होटल, ढाबा और रेस्टोरेंट संचालक अपने-अपने प्रतिष्ठानों में सीसीटीवी कैमरा जरूर लगाएं, जिससे पुलिस अपराधियों पर नकेल कस सके। इस मौके पर चौकी प्रभारी सेवराई अनूप यादव सहित क्षेत्र के सभी मांस विक्रेता मौजूद रहे।
'