Today Breaking News

लावारिश को गाजीपुर जिला अस्पताल से वृद्धा आश्रम किया गया शिफ्ट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के महर्षि विश्वामित्र स्वशासी मेडिकल काॅलेज स्थित जिला अस्पताल में एक मानसिक विक्षिप्त 60 वर्षीय व्यक्ति जो लावारिस हालत में पीआरडी जवान को मिला था। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अब जब वह पूरी तरह से स्वस्थ हो गया तब जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ राजेश सिंह और कुंवर वीरेंद्र सिंह के द्वारा मरीज को भोजन कराने और कंबल देकर वृद्धा आश्रम में शिफ्ट किया गया।
कुंवर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि 14 सितंबर 23 को एक 60 वर्षीय व्यक्ति जिसे सैदपुर थाना के पीआरडी जवान दूधनाथ ने लावारिस स्थिति में सैदपुर से लाकर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इस दौरान उसका ईलाज करने के बाद उसे वार्ड में शिफ्ट करा दिया गया था। जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उसका ईलाज चल रहा था। जो अब पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद अपना नाम तो नहीं बता पा रहा था। वह सिर्फ एक नाम सोनल ले रहा था और अपना घर के नाम की जगह गुजरात बता रहा था।

महर्षि विश्वामित्र स्वशासी मेडिकल काॅलेज के सीएमएस डॉ राजेश सिंह ने बताया कि लावारिश हालत में आने पर उक्त व्यक्ति का इलाज और देखरेख किया गया। अब वह व्यक्ति पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गया। जिसे अब शासन के निर्देश पर उक्त व्यक्ति को भोजन आदि करने के पश्चात और ठंड का मौसम देखते हुए स्वयं की तरफ से उसे कंबल दिया और उसे 108 एम्बुलेंस के माध्यम से लंगरपुर स्थित वृद्धा आश्रम में शिफ्ट कराया गया।
'