Today Breaking News

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को हुआ मोतियाबिंद, इलाज के लिए कोर्ट से लगाई गुहार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बाराबंकी. उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी अपनी आंखों से न दिखने पर परेशान है। इलाज के लिए बाराबंकी एसीजेएम से फरियाद की है। अदालत ने जेल प्रशासन को नेत्र विशेषज्ञ से तत्काल इलाज कराने के निर्देश दिए हैं। फर्जी एंबुलेंस और गैंगस्टर के मुकदमें में बाराबंकी के एमपी एमएलए कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई हुई। वकील के अनुसार मुख्तार की आंखों में काला मोतियाबिंद होने पर अदालत में एक प्रार्थना पत्र दिया था।

फर्जी एंबुलेंस (यूपी 41 ए टी 7171) और गैंगस्टर के मामले में मफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार को अलग–अलग अदालतों में वीडियो कांफ्रेंसिंग से ट्रायल पेशी हुई। गवाहों के पेश न होने पर अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख लगा दी।

पेश नहीं हुए गवाह लगाई अगली तारीख

वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि गैंगस्टर के मुकदमें में सरकार बनाम मुख्तार अंसारी की सुनवाई विशेष सत्र न्याधीश एमपी–एमएलए कमलकांत श्रीवास्तव की कोर्ट में हुई। अदालत में गवाह के हाजिर न होने पर सुनवाई की 11 जनवरी तारीख सुनिश्चित की है। सुनवाई के दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग पर आरपी मुख्तार अंसारी, जफर उर्फ चंदा, अफरोज उर्फ चुन्नू अदालत में पेश हुए।

वकील ने बताया कि एंबुलेंस मामले में सरकार बनाम डा. अल्का राय की पेशी एसीजेएम 19 एमपी एमएलए कोर्ट के जज विपिन यादव के यहां सुनवाई हुई। गवाह एफआईआर लेखाकार के कोर्ट में हाजिर न होने पर गवाही के लिए अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख 17 जनवरी लगाई है।

मोतियाबिंद से परेशान, इलाज के लिए अदालत से फरियाद

कोर्ट में सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी ने जज से कहा कि ‘साहब मेरी दाहिनी आंख में काला मोतियाबिंद हो गया है, जिससे दिखने में काफी समस्या हो रही है, जेल प्रशासन कोई सुनवाई नही कर रहा है। कृपया मेरे इलाज करवाने की कृपा करें’।

'