Today Breaking News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के करीबी लालजी यादव की सफारी गाड़ी सीज, कई मामलों में फरार चल रहा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. माफिया मुख्तार अंसारी गैंग का सक्रिय सदस्य लालजी यादव तथा उसके बेटे व तीन अन्य के खिलाफ सैदपुर कोतवाली में बीते 5 दिसंबर को मुकदमा दर्ज हुआ था। इस घटना के बाद से ही पुलिस लालजी यादव और उसके गैंग की तलाश में लगी है।

लगातार दबिश पर दबिश पड़ रही है, लेकिन मुख्तार का गुर्गा लालजी यादव पकड़ में नहीं आ रहा। जिसे देखते हुए गुरुवार को सैदपुर पुलिस ने सिकंदरा गांव निवासी लालजी यादव के घर पर छापेमारी कर, लखनऊ नंबर की एक टाटा सफारी गाड़ी को सीज कर दिया।

यह है पूरा प्रकरण

सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरा गांव निवासी राकेश सिंह यादव ने बीते 5 दिसंबर को सैदपुर कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि वह किसी कार्यवश सैदपुर बाजार आया हुआ था। वहां से घर लौटते वक्त वह हाईवे पर बस से उतरा और पैदल ही अपने गांव जा रहा था। इस दौरान हिस्ट्रीशीटर लालजी यादव और उसके बेटे अजीत यादव समेत हरिधरन, संतोष यादव व अवधेश यादव ने उसे रोका और कहा कि तुम ही पुलिस से मुखबिरी कर मेरे घर पर छापा मरवा रहे हो।

इसके बाद लालजी यादव के ललकारने पर उसके बेटे अजीत यादव ने असलहे से उसके ऊपर फायर झोंक दिया। संयोग ही था कि गोली निशाने से चूक गई और वह चिल्लाते हुए वहां से भाग निकला। सैदपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि उपरोक्त अपराध और संपत्ति के मामले को लेकर मुख्तार के करीबी लालजी यादव के घर छापेमारी कर उसकी एक टाटा सफारी गाड़ी सीज कर दी गई है।

'