Today Breaking News

Ghazipur News: सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक की मौत, थाने में इकट्ठा हुए परिजन और ग्रामीण

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर में एकौझी पुलिया के पास देर शाम को एक ऑटो और इनोवा कार में टक्कर हो गई। जिसमें ऑटो सवार वृद्ध की घटना के कुछ देर बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। मंगलवार की सुबह मृतक के परिजन और ग्रामीण दर्जनों की संख्या में सैदपुर कोतवाली पहुंच गए। यहां पहुंचे ग्रामीणों ने इनोवा चालक और सवारों पर ऑटो चालक की हत्या का आरोप लगाया। जिन्हें समझाने में पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी।
सादात थाना क्षेत्र के देवापार गांव निवासी रामबचन (60) सोमवार की देर शाम अपना ऑटो लेकर, घर लौट रहे थे। तभी सैदपुर भीमापार मार्ग पर सामने से आ रही एक इनोवा कार से रामबचन का ऑटो टकरा गया। जिसमें रामबचन गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने आनन फानन में घायल ऑटो चालक को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान रामबचन की मौत हो गई।
पुलिस ने रात को ही मोर्चरी हाउस भेज दिया शव
रामबचन की मौत के बाद पुलिस ने उनका शव रात को ही पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी हाउस भेज दिया। घटना का पता चलते ही मृतक ऑटो चालक के घर कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी मीना देवी, पुत्र नीरज और बेटी पूजा और रानी रोने लगीं।
परिजन और ग्रामीणों ने लगाया हत्या का आरोप
मंगलवार की सुबह सभी दर्जनों ग्रामीणों के साथ सैदपुर कोतवाली पहुंचे। यहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को बताया कि आसपास के लोगों से हमें पता चला है, कि इनोवा सवार लोगों ने घायल ऑटो चालक रामबचन का इलाज करने की बजाय उन्हें उठाकर सड़क के किनारे 15 फीट गहरी खाई में फेंक दिया। सही समय पर अस्पताल नहीं पहुचाया गया है। जिससे ऑटो चालक की मौत हो गई।
मुकदमा दर्ज कर, की जा रही है जांच
उपरोक्त बातों को कहते हुए परिजन और ग्रामीण इनोवा कार को कब्जे में लेकर, चालक और उसमें सवार लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इसके बाद महिला व पुरुष पुलिसकर्मियों को परिजनों को घंटों समझाना पड़ा। तब जाकर ग्रामीण माने। इसके बाद पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी गई। सैदपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि इनोवा कार के नंबर अनुसार नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, और जांच की जा रही है।
'