Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्व प्रधान की पिटाई मामले का एसपी ने लिया संज्ञान, संदिग्धों की तलाश में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) कोतवाली क्षेत्र बीती शाम युवकों द्वारा पूर्व ग्राम प्रधान की जमकर पिटाई की गई थी। इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया था। दबंगों द्वारा पूर्व ग्राम प्रधान की पिटाई के मामले को एसपी ने सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है। एसपी ने कहा कि घटना के दूसरे दिन दोपहर तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई। मारपीट का सीसीटीवी फुटेज और अन्य पूछताछ में आए संदिग्धों की पहचान कराई जा रही है। फिलहाल घटना के बाद देर रात मुहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी का स्थानांतरण भी कर दिया गया। बता दें कि इस कार्रवाई को भी इसी वारदात से जोड़कर देखा जा रहा है।
बरेसर थाना क्षेत्र के पूर्व ग्राम प्रधान भरत कुमार उर्फ भागी चार पहिया वाहन में तेल लेने के लिए अपने 4 साथियों के साथ मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के रघुवरगंज स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे। जब वह अपने वाहन में तेल डलवा रहा थे, इसी दौरान अचानक 15 से अधिक की संख्या में पहुंचे दबंगों ने उन्हें गाड़ी से खींचकर पिटाई शुरू कर दी। इस पिटाई में वह घायल होकर बेहोश हो गए। हमलावर जाते समय उनके शरीर का पूरा कपड़ा फाड़ दिए थे। यह पूरी घटना वहां पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

दूसरे दिन भी नहीं दी तहरीर
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही है। रविवार की शाम मारपीट हुई थी। इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, इस मारपीट का सीसीटीवी सामने आने पर मुहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी घनानंद त्रिपाठी का स्थानांतरण कर दिया गया। उनकी जगह पर जौनपुर में तैनात इंस्पेक्टर आदेश कुमार त्यागी को मोहम्मदाबाद में नई तैनाती दी गई है। बता दें कि आदेश त्यागी एनकाउंटर को लेकर काफी चर्चित हैं।
'