Today Breaking News

गाजीपुर अनियंत्रित बाइक गड्डे में गिरी, युवक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के तिरछी गांव के पास स्थित अमारी से जखनिया जाने वाली मार्ग पर सुबह बाइक सहित गड्ढे में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने सुबह टहलते वक्त शव को देखा तो तत्काल मौके पर पहुंचकर स्थानीय निवासी अशोक यादव समेत अन्य लोगों ने हेलमेट के साथ ही शव को बाहर निकाला तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद थाने के उपनिरीक्षक सहित कांस्टेबल में पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद मोबाइल फोन से युवक की शिनाख्त की। शव की पहचान जखनिया गोविंद गांव निवासी मनोज शर्मा (28) के रूप में हुई।

लोगों का कहना है कि घने कोहरे में बाइक से घर लौटते वक्त अंधे मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर झाड़ियां में टकराते हुए गड्ढे में जा गिरी। जिसमें मनोज शर्मा रगड़ते हुए गड्डे में गिर गए। जिससे उनके सर में गंभीर चोट आने से और काफी देर तक गड्ढे में ही पड़े रहने से मौत हो गई। इसकी इसकी सूचना तत्काल परिजनों को दी गई मौके पर परिजन पहुंचकर रोने बिलखने लगे।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जखनिया गोविंद के रहने वाले मृतक मनोज शर्मा गैरेज पर काम करके किसी तरह अपने परिवार का जीविका चलाते थे। मृतक की पत्नी गुड़िया देवी दो लड़के सहित पूरा परिवार मौके में पहुंचकर रोने बिलखने लगा।

परिजनों ने बताया कि 28 जनवरी को सुबह जलालाबाद दवा लेने गए थे। देर रात लौटते वक्त तेज रफ्तार बाइक होने की वजह से बाइक गड्ढे में जा गिरी। 10 घंटे तक किसी की नजर नहीं पड़ी। हेलमेट होने के बावजूद भी गंभीर रूप से चोट आई थी। मौके पर ही मौत हो गई।

थाना अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि सूचना पर शव को कब्जे में लिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। संभवत तेज रफ्तार बाइक की होने की वजह से युवक गड्ढे में गिर गया और उसकी मौत हो गई।

'