Today Breaking News

श्रीराम मंदिर में रामलला का दर्शन अब हुआ आसान, मिलने लगी ये सुविधा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. अयोध्या राम मंदिर में प्रभु श्रीराम के दर्शन के लिए रामभक्तों की राह अब आसान हो गई है। रामलला के दर्शन के लिए श्रद्वालुओं का राममंदिर के नजदीक तक वाहनों का आवागमन बहाल कर दिया गया है। यातायात पुलिस ने श्रद्वालुओं की भीड़ नियंत्रित होने पर उदया चौराह एवं साकेत पेट्रोल पंप से आवागमन सुनिश्चित करा दिया है। ई- बसों के अलावा ई-रिक्शा का संचालन शुरू हो गया है। इसके अलावा असक्त भक्तों के वाहनों को मंदिर तक जाने की छूट दी जा रही है।

पुलिस उपाधीक्षक यातायात एपी सिंह के हवाले से पीआरओ  दिलीप कुमार दूबे ने बताया कि अयोध्या में भीड़ नियंत्रण में है। जिलों की सीमाओं से आवागमन बहाल हो जाएगा। अयोध्या के इंट्री प्वाइंट साकेत पेट्रोल पंप से लता चौक और उदया चौराहे से टेढ़ी बाजार तक ई-रिक्शा व ई- बसें चलने लगी हैं। उन्होंने बताया कि चलने-फिरने में अक्षम या असक्त व्यक्ति को मंदिर के पास तक जाने की सुविधा दी जा रही है। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन व बस स्टेशन पर यातायात पुलिस तैनात की गई है जो श्रद्वालुओं की मदद करेंगे।

अयोध्या में भक्तों की भारी भीड़ को देखते हुए श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट ने आरती और दर्शन की समय सूची जारी की है। विश्व हिन्दू परिषद के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा के अनुसार श्रीराम लला की मंगला आरती साढ़े चार बजे,श्रृंगार आरती(उत्थान आरती) सुबह साढ़े छह बजे, इसके बाद भक्तों को दर्शन सात बजे से, भोग आरती दोपहर बारह बजे,  संध्या आरती शाम साढ़े सात बजे तथा नौ बजे रात्रि भोग एवं शयन आरती रात दस बजे होगी।

'