Today Breaking News

पूरे साल के लिए Disney+ Hotstar मुफ्त साथ में Unlimited कॉलिंग और डेटा भी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आज हम आपको दो ऐसे छोटू प्रीपेड प्लान के बता रहे हैं, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं लेकिन इनमें ग्राहकों को पूरे एक साल के लिए  Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। अगर आप भी एंटरटेनमेंट के शौकीन हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ओटीटी सब्सक्रिप्शन के अलावा, इन दोनों ही प्लान्स में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और डेटा बेनिफिट भी मिलते हैं। चलिए डिटेल में जानते हैं इन दोनों ही प्लान्स के बारे में सबकुछ...

वोडाफोन आइडिया का 601 रुपये का प्रीपेड प्लान केवल 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन इसमें ग्राहकों को पूरे 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 3GB डेटा के साथ 16GB एक्स्ट्रा डेटा और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। 
डेटा कोटा समाप्त होने के बाद भी 64Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज किया जा सकता है। प्लान में मिलने वाले एडिशनल बेनिफिट्स में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, वीआई मूवीज एंड टीवी और डेटा डिलाइट जैसे बेनिफिट्स शामिल हैं।

रिलायंस जियो का 598 रुपये प्रीपेड प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में भी ग्राहकों को पूरे 1 साल के लिए Disney+Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।  इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। डेटा कोटा समाप्त होने के बाद भी 64Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज किया जा सकता है। 
प्लान में मिलने वाले एडिशनल बेनिफिट्स में डिज्नी प्लस हॉटस्टार के अलावा जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन शामिल हैं। अगर आपके क्षेत्र में जियो का 5G नेटवर्क लाइव हो और आप 5G फोन यूज कर रहे हैं, तो आप Unlimited 5G Data ऑफर का लाभ ले सकते हैं।
'