Today Breaking News

बिहार विधानसभा में DEO, ड्राइवर, सुरक्षा गार्ड और ऑफिस अटेंडेंट पदों पर भर्ती का आज आखिरी मौका, अभी आवेदन करें

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. बिहार विधानसभा ने डीईओ, ड्राइवर, सुरक्षा गार्ड और ऑफिस अटेंडेंट के पदों पर भर्ती निकाली है। रजिस्ट्रेशन की आखिरी डेट आज यानी 21 जनवरी 2024 है। वहीं, फीस जमा करने की लास्ट डेट 23 जनवरी है। कुल 183 पदों पर आवेदन मांगे हैं। इनमें सुरक्षा गार्ड के 80, डेटा एंट्री ऑपरेटर के 40, ड्राइवर के 9 और ऑफिस अटेंडेंट के 54 पद रिजर्व हैं। सिलेक्शन होने पर 18 हजार रुपए से लेकर 81100 रुपए तक सैलरी मिलेगी।

उम्र कितनी चाहिए 

ऑफिस अटेंडेंट और ड्राइवर में रजिस्ट्रेशन फीस जनरल/OBC/EWS के लिए 400 रुपए है। SC/ST के लिए फीस 100 रुपए है। वहीं, डेटा एंट्री ऑपरेटर में जनरल/OBC/EWS के लिए फीस 600 रुपए है। SC/ST के लिए फीस 150 रुपए है। सुरक्षा गार्ड में जनरल/OBC/EWS/दूसरे राज्य के कैंडिडेट की फीस 675 रुपए है। SC/ST के लिए फीस 150 रुपए है। पदों के अनुसार अलग-अलग 18 से 37 साल की एज लिमिट है।

कैसे करें आवेदन?

आवेदन का आज आखिरी मौका है। आवेदन के लिए ऑफिशियल वेबसाइट vidhansabha.bih.nic.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें। इसके बाद डीईओ, ड्राइवर, सुरक्षा गार्ड और कार्यालय परिचारक के लिए भर्ती लिंक पर क्लिक करें। फिर रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं। डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और आवेदन जमा करें।

'