Today Breaking News

गाजीपुर में 2 करोड़ 2 लाख रुपए की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, झारखण्ड से लाकर करता था सप्लाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस ने एक हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर सुधीर कुमार राय उर्फ बब्लू के पास से 2 करोड़ 2 लाख रुपए की हेरोइन बरामद हुई है। यह कार्रवाई गुप्त सूचना पर एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स यूनिट वाराणसी ने की है। तस्कर सुधीर यह हेरोइन झारखंड से लाकर गाजीपुर में सप्लाई करता था। फिलहाल जमानियां थाने से उसे संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।
गुप्त सूचना पर हुई गिरफ्तारी
आईजी एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स मुख्यालय लखनऊ के निर्देश एक क्रम में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की वारसी यूनिट लगातार मादक पदार्थ तस्करों पर कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को गुप्त सूचना पर थाना एएनटीएफ गाजीपुर के साथ मिलकर मादक पदार्थ के सक्रिय तस्कर गाजीपुर के जमानिया थानाक्षेत्र के बेटावर गांव निवासी सुधीर कुअंर राय उर्फ बबलू को देवरिया मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।
मिली 2 करोड़ की 512 ग्राम हेरोईन, पैसे की लालच में करता है ये काम
एएनटीएफ टीम के प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए तस्कर के पास से कुल 512 ग्राम हेरोईन बरामद हुई है, जिसका अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित मूल्य 2 करोड़ 2 लाख रुपए है। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह झारखंड से अनजान व्यक्ति से खरीदकर गाजीपुर में हेरोइन बेचता है। यह काम वह अधिक पैसा कमाने की लालच में यह काम करता था।
'