Today Breaking News

घर से साइकिल से निकली किशोरी ने गंगा नदी में लगाई छलांग - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी किशोरी ने गंगा नदी पर स्थित पक्का पुल‌ से बीते देर शाम को अचानक छलांग लगा दी। जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई। नदी में नाव लेकर मछली मार रहे मछुआरों की नजर पड़ी, तो वह अपनी नाव व जाल लेकर उसे बचाने के लिए निकल पड़े। कड़े मशक्कत के बाद मछुआरों ने‌ उसे किसी तरह बाहर निकाला।
यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, इसकी सूचना लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोरी को नजदीकी स्वास्थ्य के ले जाया गया। जहां उसका चिकित्सक ने इलाज शुरू की। कुछ देर बाद उसको होश आने पर उसके द्वारा बताए गये पते पर पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन वाहन‌ से आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। किशोरी के हालात में सुधार के बाद व पुलिस ने आवश्यक लिखा पढ़ी के उपरांत उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
घर से साइकिल से निकली थी
पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी पुत्री दुकान से सामान लेने की बात कह घर से साइकिल से सुबह निकली। बताया कि काफी देर होने पर जब वह घर नहीं पहुंची तो वह अपनी पुत्री को खोजने लगा। लेकिन पता नहीं चल सका। इसी दौरान उसे पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि उनकी पुत्री ने नदी में छलांग लगा दी है, जिसे बचा लिया गया है।
पिता ने बताया कि मौके पर पहुंच उसने अपनी पुत्री की पहचान किया। वहीं किशोरी के नदी में कूदने को लेकर तरह-तरह के कयास लोग लगा रहे है। जबकि पुलिस भी यह पता करने में लगी है कि आखिर किन परिस्थितियों में इसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया।
प्रभारी निरीक्षक श्याम जी यादव ने बताया कि नदी में कूदी किशोरी को बचा लिया गया है। जिसे उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। बताया कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि उसने ऐसा कदम किन परिस्थितियों में क्यों उठाया।
'