Today Breaking News

गाजीपुर के गोपालपुर गांव में पंचायत भवन का ताला तोड़ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां के गोपालपुर गांव में मंगलवार की रात को पंचायत भवन‌ का ताला तोड़ चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। भवन में रखा इन्वर्टर, बैट्री, कम्प्यूटर, सीसीटीवी कैमरा ,दो पंखा, बायोमैट्रीक मशीन, डीबीआर सभी तरह के अभिलेख आदि सामान गायब है। अधिकारियों के अनुसार चोरी सामानों की कीमत करीब डेढ़ लाख है। 
ग्रामीणों की सूचना पर पंचायत विभाग के अधिकारी व ग्रामप्रधान मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस मामले की जांच में जुट गई। एसपी के निर्देश पर फिंगर प्रिंट के एक्सपर्ट को बुलाया गया। छानबीन शुरू करने के साथ ही दिवाल, गेट, दरवाजे के नमूने जांच के लिए इकट्ठे किया।
ग्राम प्रधान ने बताया कि पंचायत भवन का निर्माण बीते पंद्रह साल पहले निर्माण कराया गया था,बताया कि शासन के निर्देश पर पंचायत भवन को मिनी सचिवालय के रूप में विकसित करने के लिए बीते दो साल पहले लाखों की लागत से सीसीटीवी कैमरा, पंखा,इन्वर्टर, बैट्री,वायो मैट्रिक मशीन आदि लगाया गया था।
बताया कि इसकी जानकारी उन्हें सुबह हुई जब वह घूमते हुए पंचायत भवन से होकर जा रहे थे देखा कि ताला टूटा था,शक होने पर जब वह अंदर गये तो पूरा सामान गायब था। जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दे दी। ग्राम प्रधान विनोद यादव ने पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा होगा।
'