Today Breaking News

आजमगढ़ में श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के दिन उपद्रव करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाने की पुलिस ने श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन उपद्रव करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक दिन पूर्व जहानागंज में शोभायात्रा के दौरान थाना जहानागंज क्षेत्र में घटित घटना के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर धारा 147, 148, 149, 153ए, 188, 341, 295 ए, 296, 504, 506 भादवि व 07 सीएलए एक्ट बनाम अज्ञात दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू की गई थी। 
इस दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने किसी तरह से माहौल को शांत कराया था। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। मामले की गंभीरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि देर रात ही जहानागंज में अतिरिक्त फोर्स तैनात किया गया जिससे किसी भी तरह हालात नियंत्रण में रहे।

तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
इस मामले की विवेचना सब इंस्पेक्टर ह्दयानंद पाठक को सौंपी गई। इस विवेचना के दौरान सगीर अहमद, मोहम्मद जाहिद और शाहनवाज को हिरासत में ले लिया गया। आरोपियों के कब्जे से बांस का डंडा और लोहे की राड भी बरामद की गई। तीनों आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'