Today Breaking News

डिप्टी CM के नाम पर ढाई लाख वसूले, पुलिस ने 2 को गिरफ्तार किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले की पुलिस ने धमकी देकर डराने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों आरोपियों पर आरोप है कि आरोपियों ने हत्या के मुकदमें में अभियुक्तों का नाम निकलवाने का प्रलोभन दिया। इसके साथ ही मौत और आजीवन कारावास का भय दिखाकर दो लाख 52 हजार रूपए की वसूली गई गई। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी। आरोपियों ने प्रदेश के डिप्टी सीएम का ओएसडी बनकर धमकी दी।

11 अप्रैल को हुई थी घटना
आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र में पीड़ित राजेश राय ने शिकायत दर्ज कराई की मेरे लड़े आनंद राय की गोली मारा गया। इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी। पुलिस की विवेचना में इस हत्याकांड में दो आरोपियों अतुल राय उर्फ शितू और शुभम राय का नाम सामने आया।
फर्जी मुकदमें में फंसाने की दे रहे थे धमकी
इस मामले में जतिन राय ने जिले की पुलिस से शिकायत की कि मेरे चचेरे भाई का मुकदमें से नाम निकलवाने के ना पर आदर्श राय उर्फ अखंड राय और अनुपम शर्मा जो कि डिप्टी सीएम का ओएसडी बनकर धमकी दे रहा है। इसके साथ ही नमिता शर्मा भी इस मामले में शामिल हैं। इन तीनों ने फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर, आजीवन कारावास का भय दिखाकर दो लाख 52 हजार से अधिक की ठगी कर ली। जब पीड़ितों ने अपने पैसे मांगे तो फंसाने की धमकी देने लगे। 
इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। इसी क्रम में एसओजी प्रभारी नंद कुमार तिवारी और बरदह थाने के प्रभारी कौशल कुमार पाठक की संयुक्त टीम ने दोनों आरोपियों आदर्श राय उर्फ अखंड राय और अनुपम शर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से दो मोबाइल फोन और एक बोलेरो बरामद हुई है। आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
'