Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में ससुराल आए पति को पत्नी ने मार डाला, बच्चे बोलेः पापा के साथ मम्मी झगड़ा हुआ

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां (Zamania News) कोतवाली क्षेत्र के धुस्का गांव में ससुराल आए पति को उसकी ही पत्नी ने मार डाला। परिजनों के मुताबिक मृतक के बच्चे कह रहे थे पापा-मम्मी में झगड़ा हुआ और मम्मी ने पापा को मार डाला। वहीं, घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई।



बिहार के रामगढ़ गोड़सरा निवासी सुभाष चौधरी (35) की शादी करीब 18 वर्ष पहले निशा देवी से हुई। परिवार से दोनों अलग रहते थे। सुभाष मिस्त्री काम करता था। दोनों के तीन बच्चे अंजली (13), अनुज (9) आर्यन (6) है। इन दिनों के भाई नहीं है। वो इन दिनों अपनी बेटी अंजली के साथ अपने पिता झूरी के घर जमानिया थाना क्षेत्र के धुस्का में रह रही थी। मृतक के बड़े भाई सत्य प्रकाश चौधरी का आरोप है कि निशा का उसके मायके के ही किसी से संबंध था। वो फोन पर बातें करती थी। 

इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद भी होता था। सुभाष शुक्रवार को अपने दोनों बच्चे अनुज और आर्यन के साथ ससुराल आया था। लेकिन, पति-पत्नी में विवाद हो गया। मृतक के बेटों का कहना है कि पापा-मम्मी में झगड़ा हुआ था और मम्मी ने पापा को मार डाला। उधर,घटना की जानकारी होने पर मृतक के बड़े भाई सत्य प्रकाश और छोटे भाई राकेश चौधरी सहित परिजन आए और हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दिए। 

उधर, घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस भेजवाया। साथ ही मृतक के बच्चों को थाने लाकर घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। रात साढ़े नौ बजे अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी, क्षेत्राधिकारी अनूप कुमार भी रात करीब साढ़े नौ बजे थाने पहुंचे और जानकारी हासिल किए। उधर, मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि घर की छत की सीढ़ी पर वाद विवाद होने पर धक्का लगने से सुभाष चौधरी गिर गया और सिर में चोट लग जाने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। 

जबकि पत्नी द्वारा स्वयं धक्का दिए जाने की बात से इंकार कर रही है। पुलिस ने मृतक की पत्नी व सास दुर्गावती और ससुर को पूछताछ के लिए थाने लाई है। चर्चा है कि निशा पिछले छह माह से मायके में रहती थी, जिसकी विदाई के लिए उसका पति आया था। प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि मृतक के पक्ष से तहरीर मिल गई है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

'