Today Breaking News

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सामान रखने को लेकर बवाल, भिड़ गए दो यात्री, देखें वायरल Video

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. देशभर में लोकप्रिय हो रही वंदे भारत एक्सप्रेस से जुड़े वीडियो आए दिनों सामने आते रहते हैं। हाल ही में वंदे भारत ट्रेन में रिकॉर्ड किया गया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यात्री अपना सामान रखने के लिए आपस में लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी भाषा से ऐसा लग रहा कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल से चलने वाली वंदे भारत का हो सकता है, क्योंकि वे बांग्ला में बोलते हुए नजर आ रहे हैं।  
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में दो लोग सामान रखने की जगह की कमी को लेकर एक-दूसरे पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं, जबकि कोच में बैठे अन्य लोग स्थिति को देख रहे हैं। कुछ सेकंड बाद एक महिला दो पुरुषों में से एक का समर्थन करने के लिए उस बहस में शामिल हो जाती है। बाद में कुछ अन्य यात्री उन्हें शांत कराने की कोशिश करते नजर आ जाते हैं। बाद एक रेलवे पुलिस का अधिकारी मामले को संभालने के लिए आगे आता हुआ दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि घटना की तारीख और स्थान अज्ञात है। 
खबर लिखे जाने तर इस वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को हजार से भी अधिक लाइक्स मिले हैं। 54 सेकंड के फुटेज के कैप्शन में लिखा है, "सामान रखने की जगह को लेकर दो अंकल के बीच कलेश।" इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लगातार कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "चाहे वह वंदे भारत हो या कोई भी फ्लाइट हम भारतीय हर जगह कलेश में शामिल होने का एक कारण ढूंढते हैं।" एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, "कलेश = हर भारतीय का जन्मसिद्ध अधिकार।" जबरि तीसरे ने कहा, "वंदे भारत ट्रेनों में यह बहुत सामान्य है। जब भी मैंने यात्रा की है तो मैंने हमेशा कुछ लोगों को बैग के लिए लड़ते हुए पाया है।"
'