Today Breaking News

गाजीपुर में लापरवाह ग्राम विकास अधिकारी निलंबित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में निराश्रित पशुओं को लेकर गंभीर नहीं होने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर डीडीओ सुबाष चंद्र सरोज एक्शन मोड में आ गये गये है। शनिवार को ग्राम विकास अधिकारी श्रवण कुमार को डीडीओ ने निलंबित करते हुए खंड विकास अधिकारी से संबद्ध कर दिया है।
बता दें कि बीते कुछ दिनों पूर्व ग्राम पंचायत शाहपुर एवं युसुफपुर में तीन दर्जन निराश्रित पशुओं को जूनियर हाई स्कूल के परिसर में रखा गया था। जबकि शासन की ओर से की ओर से निराश्रित पशुओं को लेकर अस्थायी सहित स्थाई गोआश्रय केंद्र बनाये गये थे। लेकिन इसके बाद भी ग्राम विकास अधिकारी निराश्रित पशुओं को लेकर गंभीर नहीं थे।

इसकी सूचना डीडीओ को मिलते ही प्रथम दृष्टया दोषी मिलने पर निलंबन की कार्रवाई करते हुए ब्लाक जमानियां से संबद्ध कर दिया है। जिला मुख्य विकास अधिकारी सुबाष चंद्र सरोज ने बताया कि निराश्रित पशुओं को लेकर गंभीर नहीं रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होने बताया कि इसके लिए सभी बीडीओ को क्षेत्रों में घूम रहे निराश्रित पशुओं को आश्रय केंद्रों पर भेजने के लिए निर्देशित किया गया है।
'