Today Breaking News

गाजीपुर में जेल से रिहा होते ही प्रेमिका को शादी से पहले भगा ले गया युवक, FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी से पहले युवती को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। 29 जनवरी को युवती की शादी होनी थी। परन्तु उससे पहले उसका प्रेमी उसे भगाकर ले गया। जिससे परिजन काफी आक्रोशित हैं।

परिजनो ने बताया कि किशोरी पांच थान जेवरात सहित 50 हजार नकदी लेकर जेल से जमानत पर आए युवक के साथ फरार हो गई। हम लोगों ने दुल्लहपुर थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक के घर पर छापा मारा, लेकिन मौके से पूरा परिवार फरार है।

क्या है पूरा मामला?

दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में विगत कुछ वर्षों पूर्व एक नाबालिग किशोरी को एक किशोर भगा ले गया था। परिजनों ने काफी खोजबीन किया परन्तु किशोरी का पता नहीं चल पाया। जिसके बाद दुल्लहपुर थाने में नामजद तहरीर दी। पुलिस पॉस्को एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी। जिसके बाद युवक को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया। किशोरी को बरामद करने के बाद मेडिकल की कार्रवाई की गई और परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद परिजनों ने किशोरी की शादी 29 जनवरी को ही तय कर दी। परिजन शादी के लिए तमाम तैयारियों में जुटे थे। इसी दौरान दिन में ही जेल से जमानत पर रिहा युवक किशोरी को भगा ले गया।

क्या बोली पुलिस?

दुल्लहपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक के खिलाफ पूर्व में भी मुकदमा दर्ज किया गया था। उस वक्त किशोरी नाबालिग थी। लेकिन इस बार दोबारा भगा ले गया है, जिसमें किशोरी को बालिग हो गई है। परिजनों द्वारा तहरीर मिली है, जगह-जगह दबिस दी जा रही है। जल्द गिरफ्तारी होगी। इस घटना को लेकर भुड़कुड़ा पुलिस उपाधीक्षक बलराम भी मौके पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हैंं।

'